Total Pageviews

Monday 29 January 2018

BAD BUDGET FOR MARKET

HOME 1

BAD BUDGET FOR MARKET - all itm call buyer from 10500 r selling delivery n holding call. all itm put buyer below 11500 ready 2 sell before/on budget.
call itm oi 100 lakh put 20 lakh. thus more chance of call writer winning n put buyer
EXPECTING LTCG TAX ON FII/HNI
LETS SEE......



OPTION TYPE STRIKE LTP FAIR PRICE % DIF FEB-NIFTY CALL 10900 345.0 371.6 -7.1 FEB-NIFTY CALL 11000 276.0 303.6 -9.1 FEB-NIFTY CALL 11100 218.0 243.3 -10.4 FEB-NIFTY CALL 11200 165.0 191.1 -13.6 FEB-NIFTY CALL 11300 121.0 146.8 -17.6 FEB-NIFTY PUT 10900 114.0 81.1 40.5 FEB-NIFTY PUT 11000 143.0 112.7 26.9 FEB-NIFTY PUT 11100 180.0 151.9 18.5 FEB-NIFTY PUT 11200 224.0 199.2 12.5 FEB-NIFTY PUT 11300 280.0 254.5 10.0

  Nifty call fair price is more than actual traded price (discount), whereas  Nifty put option fair price is less than actual traded price (premium), 
thus traders are buying  put option and traders are selling call option for this month..









3 comments:

  1. Sunil Kalani
    Yesterday at 10:37 ·
    जैसे जैसे मेरी उम्र में वृद्धि होती गई, मुझे समझ आती गई कि अगर *मैं Rs.3000 की घड़ी पहनू या Rs.30000 की* दोनों *समय एक जैसा ही बताएंगी* ..!
    .
    मेरे पास *Rs.3000 का बैग हो या Rs.30000 का*, इसके *अंदर के सामान* मे कोई परिवर्तन नहीं होंगा। !

    मैं *300 गज के मकान में रहूं या 3000 गज के* मकान में, *तन्हाई का एहसास* एक जैसा ही होगा।!

    आख़ीर मे मुझे यह भी पता चला कि यदि मैं *बिजनेस क्लास में यात्रा करू या इक्नामी क्लास*, मे अपनी *मंजिल पर उसी नियत समय पर ही पहुँचूँगा*।!

    इस लिए _ *अपने बच्चों को अमीर होने के लिए प्रोत्साहित मत करो बल्कि उन्हें यह सिखाओ कि वे खुश कैसे रह सकते हैं और जब बड़े हों, तो चीजों के महत्व को देखें उसकी कीमत को नहीं* _ .... ..

    फ्रांस के एक वाणिज्य मंत्री का कहना था

    *ब्रांडेड चीजें व्यापारिक दुनिया का सबसे बड़ा झूठ होती हैं जिनका असल उद्देश्य तो अमीरों से पैसा निकालना होता है लेकिन गरीब इससे बहुत ज्यादा प्रभावित होते हैं*।

    क्या यह आवश्यक है कि मैं Iphone लेकर चलूं फिरू ताकि लोग मुझे *बुद्धिमान और समझदार मानें?*

    क्या यह आवश्यक है कि मैं रोजाना *Mac या Kfc में खाऊँ ताकि लोग यह न समझें कि मैं कंजूस हूँ?*

    क्या यह आवश्यक है कि मैं प्रतिदिन दोस्तों के साथ *उठक बैठक Downtown Cafe पर जाकर लगाया करूँ* ताकि लोग यह समझें कि *मैं एक रईस परिवार से हूँ?*

    क्या यह आवश्यक है कि मैं *Gucci, Lacoste, Adidas या Nike के कपड़े पहनूं ताकि जेंटलमैन कहलाया जाऊँ?*

    क्या यह आवश्यक है कि मैं अपनी हर बात में दो चार *अंग्रेजी शब्द शामिल करूँ ताकि सभ्य कहलाऊं?*

    क्या यह आवश्यक है कि मैं *Adele या Rihanna को सुनूँ ताकि साबित कर सकूँ कि मैं विकसित हो चुका हूँ?*

    _*नहीं यार !!!*_

    मेरे कपड़े तो *आम दुकानों* से खरीदे हुए होते हैं,

    दोस्तों के साथ किसी *ढाबे* पर भी बैठ जाता हूँ,

    भुख लगे तो किसी *ठेले* से ले कर खाने मे भी कोई अपमान नहीं समझता,
    अपनी सीधी सादी भाषा मे बोलता हूँ। चाहूँ तो वह सब कर सकता हूँ जो ऊपर लिखा है
    _*लेकिन ....*_

    मैंने ऐसे लोग भी देखे हैं जो *मेरी Adidas से खरीदी गई एक कमीज की कीमत में पूरे सप्ताह भर का राशन ले सकते हैं।*

    मैंने ऐसे परिवार भी देखे हैं जो मेरे *एक Mac बर्गर की कीमत में सारे घर का खाना बना सकते हैं।*

    बस मैंने यहाँ यह रहस्य पाया है कि *पैसा ही सब कुछ नहीं है* जो लोग किसी की बाहरी हालत से उसकी कीमत लगाते हैं वह तुरंत अपना इलाज करवाएं।
    *मानव मूल की असली कीमत उसकी _नैतिकता, व्यवहार, मेलजोल का तरीका, सुल्ह-रहमी, सहानुभूति और भाईचारा है_। ना कि उसकी मोजुदा शक्ल और सूरत* ... !!!

    *सूर्यास्त के समय एक बार सूर्य ने सबसे पूछा, मेरी अनुपस्थिति मे मेरी जगह कौन कार्य करेगा?*
    *समस्त विश्व मे सन्नाटा छा गया। किसी के पास कोई उत्तर नहीं था। तभी कोने से एक आवाज आई।*
    *दीपक ने कहा "मै हूं ना"*
    *मै अपना पूरा प्रयास करुंगा ।*
    *आपकी सोच में ताकत और चमक होनी चाहिए। छोटा -बड़ा होने से फर्क नहीं पड़ता,सोच बड़ी होनी चाहिए। मन के भीतर एक दीप जलाएं और सदा मुस्कुराते रहें।*

    ReplyDelete

NIFTY STOCK TREND N TARGET TILL YEAR END, SINCE 2018 TILL DATE WEEKLY

H O M E  COMMODIT Y STOCK RATING niftysamraat APP Signals OPTION MAGIC MUTUAL FUND V I D E O HOME 1 hindi NIFTYSAMRAAT Facebook ...